आखिर क्यों अपनी बहू की टांग खींचती रहती है सास जया बच्चन, आप भी जानें वजह

ऐश्वर्या राय एक अच्छी बहू के साथ-साथ एक अच्छी पत्नी और केयरिंग मां भी हैं। उनको अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन को दुलारते और उसकी देखभाल करते देखा है लेकिन इस बात को शायद ही कोई जानते है कि वो घर में बेटी का ख्याल कैसे रखती हैं। उनकी सास जया बच्चन एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

ऐश्वर्या राय शादी के बाद भले की कम फिल्में कर रही हैं, लेकिन वो लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं। बेटी आराध्या के जन्म के बाद उनको कई जगह पर उसके साथ देखा गया है। फोटोज और वीडियोज को देखने के बाद पता चलता है कि वह काफी केयरिंग मां हैं।

सास जया बहू ऐश्वर्या की पेरेंटिंग स्किल्स की तारीफ भी कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे वो आराध्या का हर काम खुद करती हैं। आराध्या के जन्म के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जया ने कहा था कि वे चाहती हैं कि ऐश्वर्या बाहर जाना शुरू करें, लेकिन वो आराध्या की देखभाल के लिए किसी पर भरोसा नहीं करतीं और उसका हर काम खुद करती हैं।

जया ने इस दौरान बताया था कि वो कभी-कभी ऐश्वर्या को चिढ़ाती भी हैं कि आराध्या बहुत लकी हैं कि मिस वर्ल्ड उसकी नर्स हैं। उन्होंने कहा था कि ऐश नैनी या मेड किसी के भी भरोसे आराध्या को नहीं छोड़तीं।

जया बच्चन ने यह भी कहा था आराध्या की हाइट अच्छी हैं। उन्हें अपनी मां और पिता दोनों के लुक्स मिले हैं। उसके लुक्स को लगातार उसके पेरेंट्स के लुक्स से कम्पेयर किया जाता रहा है। उससे ऐश्वर्या की सुंदरता की बराबरी की उम्मीद की जाती है।

ऐश को बहू बनाने से पहले जया ने एक इंटरव्यू में उनकी तारीफ करते हुए कहा था- हां, मैं चाहती थीं कि मेरा बेटा उससे शादी करें। मैं ऐसे लड़की से उसकी शादी करना चाहती थीं जिसमें वो संस्कार हो। ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही जमीन से जुड़ी हुई भी हैं।

इतना ही नहीं जया बहू को लेकर काफी पजेसिव भी है। उन्हें यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं कि ऐश के बारे में कोई कुछ गलत कहे। एक बार तो उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ तक मारने की बात कह दी थी क्योंकि उन्होंने ऐश के लिए कुछ गलत कह दिया था।

बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *