अपनी ननद श्वेता के साथ कैसा व्यवहार करती है ऐश्वर्या, जाने जायदाद के दो हिस्से होने का राज

बच्चन परिवार फिल्म इंडस्ट्री का सबसे प्रतिष्ठित परिवार है। ये फैमिली अपनी वैल्यूज के लिए जानी जाती है। इस परिवार में बेटी और बहू दोनों को एक समान ट्रीट किया जाता है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी कर सेटल हो गई है। उनकी एक बेटी नव्या नंदा नवेली और बेटा अगस्तया नंदा भी है। वहीं बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय है। ऐश्वर्या और अभिषेक की एक प्यारी बेटी आराध्या है।

बच्चन परिवार बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं करता है। यही वजह है कि कुछ समय पहले अमिताभ ने अपनी 2800 करोड़ की जायदाद श्वेता और अभिषेक के बीच बराबर बांट दी थी। अब दोनों को 1400 – 1400 करोड़ रुपए मिलेंगे।

श्वेता और ऐश्वर्या की बात करें तो ननद भाभी की यह जोड़ी आपस में बड़े प्यार से घुल मिलकर रहती हैं। कई इवेंट्स और पब्लिक प्लेस में दोनों को अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हुए देखा गया है। बच्चन परिवार की यही खूबी है कि वह अपने सभी सुख और दुख एक साथ एक ही छत के नीचे परिवार सहित बांटता है।

ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्ते के बारे में गहराई से बताएं तो ये दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करती हैं। हालांकि श्वेता को अपनी भाभी ऐश्वर्या की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। इसका जिक्र उन्होंने 2019 में अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में किया था।

श्वेता ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट पसंद नहीं है। खासकर जब आप उन्हें कॉल करें तो वे समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया था कि वे ऐश्वर्या से कितना प्यार करती हैं। श्वेता ने अपनी भांजी आरध्या की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि वह अपनी उम्र में मेरे बच्चों से ज्यादा कुछ कर रही है।

कुछ समय पहले ऐश्वर्या और श्वेता के बिगड़ते रिश्तों को लेकर अफवाहों का बाजार भी गर्म हुआ था। दरअसल एक ईवेंट में ननद भाभी की ये जोड़ी एक दूसरे को इग्नोर करते दिखाई दी थी। ऐसे में इनके झगड़े की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। हालांकि सच्चाई क्या है ये किसी को नहीं पता है।

लेकिन वर्तमान में दोनों ननद भाभी जब भी किसी पार्टी में साथ दिखाई देती है तो खूब इन्जॉय करती हैं। इससे ये साफ है कि इनके बीच अब रिश्ते सही चल रहे हैं।वैसे आप लोगों को श्वेत ऐश्वर्या की ननंद भाभी वाली ये जोड़ी कैसी लगती है?

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *