Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन  को एक आइडल कपल के रूप में जाना जाता है। ऐश्वर्या राय पिछले 14 साल से बच्चन परिवार की बहू है और उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को कभी भी पर्सनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया। वहीं, ससुरालवाले भी अपनी बहू का पूरा ध्यान रखते हैं। हाल ही में ऐैश ने अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसी बीच उनसे जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस किस्से के बारे में जानने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर बच्चन बहू ने ये कर बैठी थी। नीचे पढ़ें ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा ये किस्सा

वैसे तो ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच शानदार बॉन्डिंग है। कपल ज्यादातर साथ नजर आते हैं। वहीं, दोनों ने साथ में कुछ चैट शो और इंटरव्यू में भी हिस्सा लिया है। दोनों एक बार जानीमानी एंकर ओप्रा विन्फ्रे के शो में पहुंते थे।

इस चैट शो में ओप्रा विन्फ्रे ने ऐश्वर्या राय से पूछा था- मैंने सुना है आपने कभी कैमरा के सामने एक-दूसरे को किस नहीं किया। इस सवाल का जवाब ऐश्वर्या राय ने बढ़े ही मजेदार अंदाज में दिया, जिसे देखकर ओप्रा भी दंग रह गई थी।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने सवाल का जवाब देते हुए अपना गाल आगे बढ़ा दिया था और पति अभिषेक बच्चन से किस करने को कहा था। पहले तो अभिषेक थोड़ा सकपकाए फिर उन्होंने तुरंत पत्नी को किस कर दिया।

इस इंटरव्यू में दोनों ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की थी। हालांकि, बाद में अभिषेक बच्चन ने इसकी वजह बताते हुए कहा था भारत में कैमरे के सामने बहुत कुछ नहीं होता जो वेस्टर्न कंट्री में खुले तौर पर होता है।

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी करने और बेटी को जन्म देने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। अभी भी वे अपनी बेटी की परवरिश को ज्यादा तवज्जों देती है और साल एकाध फिल्म ही करती है। उनके ससुरालवालें उनके हर फैसले का स्वागत करते हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात 1997 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। ये फिल्म और प्यार हो गया थी। दोनों ने पहली बार 2000 में ढाई अक्षर प्रेम में और इसके बाद 2003 में कुछ ना कहो फिल्म में साथ काम किया था।

फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश को शादी के लिए प्रपोज किया था। और इसे स्वीकार करने ऐश ने एक मिनट का भी वक्त नहीं लिया था। इसके बाद दोनों की सगाई और 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए हैं। बता दें कि ऐश आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी

वहीं, अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बॉस बिस्वास, दसवीं, बच्चन सिंह, साहिर लुधियानवी बायोपिक, हैप्पी एनिवर्सरी और धूम 4 में नजर आएंगे। इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो गई है वहीं, कुछ की अब शुरू होगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *