सुंदरता के मामले में मां की कार्बन कॉपी दिखती हैं ऐश्वर्या, देखें मां की तस्वीरें

ऐश्वर्या को व्यापक रूप से दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है। दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने 16-17 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। तभी वह काफी लोकप्रिय हो गईं। मिस इंडिया स्पर्धा में भाग लेने से पहले ही ऐश्वर्या ने दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में ख्याति अर्जित कर ली थी।

उनकी खूबसूरत आंखें किसी को भी मोह लेती हैं। उनकी स्माइल और उनका लुक किसी को भी दीवाना बना देगा। यह हमेशा पूछा जाता था कि उसे यह सुंदर, सुंदर शरीर किससे मिला है। लेकिन ये खूबसूरत लुक उन्हें अपनी मां से मिला है. ऐश्वर्या की मां भी उतनी ही खूबसूरत हैं।

यह एक बार फिर साबित हो गया है कि बच्चों को जो रूप मिलता है, उनका व्यक्तित्व उनके माता-पिता के कारण होता है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक फोटो वायरल हो रही है। हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली ये ब्यूटी कौन है। तो ये फोटो अभी नहीं है, वो फोटो ऐश्वर्या की मां वृंदा राय की है।

वायरल हो रही तस्वीरों में ऐश वृंदा की गोद में बैठी हैं। ऐश अपनी मां की गोद में बैठी अपने सामने केक को देखती है। एक आम बच्चे की तरह ऐश के चेहरे से पता चलता है कि वह इस केक को कब काटकर खाएंगे। हालांकि इस फोटो में मैट को देखकर कोई कहेगा कि वह बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं.

ऐश्वर्या ने कुछ दिन पहले अपने माता-पिता कृष्णराज राय और मां वृंदा की एक युवा फोटो शेयर की थी। यह उनके माता-पिता की 51वीं शादी की सालगिरह थी। इसलिए उन्होंने शुरुआती दिनों में अपनी मां और पिता की तस्वीरें शेयर की हैं। ऐसा लगता है कि वृंदा राय ऐश्वर्या हैं। ऐश्वर्या ने ‘माई गोल्डन एंजल्स’ कहते हुए इस फोटो को शेयर किया और कुछ ही देर में सचमुच लाइक्स की बारिश हो गई।

ऐश्वर्या ने हाल ही में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। हालाँकि, 2014 में मिस वर्ल्ड में, उन्हें दुनिया की सबसे सफल मिस वर्ल्ड के रूप में भी सम्मानित किया गया था। 2014 की इस प्रतियोगिता के समय ऐश्वर्या को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उस समय, नए मॉडलों को भी लज्जा आये ऐसा उनका रूप था।

21 साल की उम्र में मिस इंडिया बनीं ऐश्वर्या की खूबसूरती आज भी वैसी ही है। इस बीच आराध्या को जन्म देने के बाद ऐश्वर्या का वजन काफी बढ़ गया था। उस समय उनका वजन बढ़ना दुनिया में चर्चा का विषय था। कुछ ने उनकी काफी आलोचना की थी। हालाँकि, कुछ ही दिनों में ऐश्वर्या ने अपनी फिटनेस वापस पा ली और फिर से वह उतनी ही खूबसूरत लग रही थीं।

आज भी ऐश्वर्या की फिटनेस किसी नई एक्ट्रेस, मॉडल या यंग लड़की के लिए शर्म की बात है। उसे अपनी सुंदरता अपनी मां से मिली है। बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। और आज भी, जब वह कोई फिल्म करती हैं, तो प्रशंसक उन्हें देखने के लिए थिएटर में आते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *