Pushpa की सफलता से खुश Allu Arjun, बोले- ‘भारतीय सिनेमा का दौर है’ करेंगे Bollywood में एंट्री

Pushpa की सफलता से खुश Allu Arjun, बोले- ‘भारतीय सिनेमा का दौर है’ करेंगे Bollywood में एंट्री

तेलगू सुपर स्टार अल्लु अर्जुन का जलवा केवल साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बीच भी काफी रहा है. उनकी नई फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 1’ ने एक बार फिर से ये साबित कर दिया है कि वे साउथ नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं. फिल्म मेकर्स भी दर्शकों पर छाए अल्लु अर्जुन के जादू से वाकिफ हैं इसीलिए उनकी फिल्म पुष्पा को सिनेमाघरों में हिंदी डब के साथ ही रिलीज किया गया है.

फिल्म पुष्पा का जादू दर्शकों पर खूब चल रहा है. यही वजह है कि इस फिल्म ने सफलता के कई आयाम गढ़ दिए हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म ने कितनी सफलता प्राप्त की और इसे लेकर सुपरस्टार अल्लु अर्जुन का क्या कहना है :

फिल्म ने कमाई के मामले में तोड़े रिकॉर्ड

फिल्म पुष्पा की कमाई देख कर उसे भारतीय सिनेमा का नया बाहुबली कहा जाने लगा है. फिल्म ने अपने दूसरे दिन 100 करोड़ तथा 10वें 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. बताया जा रहा है कि फिल्म ने अभी तक 275 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अभिनय, स्टाइल और डायलॉग को लेकर उनकी काफी सराहना हो रही है.

हर क्रू मेम्बर को मिलेंगे 1-1 लाख रुपये

फिल्म पुष्पा : दी राइज की इस सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने फिल्म के हर क्रू मेंबर को 1 लाख रुपये देने का वादा किया है. यह वादा उन्होंने तब किया जब फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी मौजूद थे. इस मौके पर डायरेक्टर सुकूमार ने स्टेज पर खड़े होकर वादा करते हुए कहा कि वह इस फिल्म की कामयाबी को देख काफी भावुक हैं, उनके आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे. उन्होंने इस मौके पर पूरी कास्ट और क्रू को उनके प्रयासों के लिए तहे दिल से शुक्रिया कहते हुए ये वादा किया कि वह सेट बॉय, लाइटमैन और उन लोगों के लिए एक-एक लाख रुपये की घोषणा करना चाहते हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इस फिल्म को इस काबिल बनाया है कि ये आज लोगों के दिलों में उतर सकी.

अल्लु अर्जुन ने क्या कहा ?

फिल्म की सक्सेस को देखकर अल्लु अर्जुन काफी खुश हैं. इस मौके पर उन्होंने ‘अमर उजाला’ को दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि फिल्म ‘पुष्पा पार्ट 1’ के हिंदी डब को जिस तरह से सफलता मिल रही है उसे देख कर वह काफी उत्साहित हैं. अल्लु आर्जिन ने आगे कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिंदी डब को मिल रही सफलता इस बात का शुभ संदेश डे रही है कि अब देश में भारतीय सिनेमा का कारोबार बढ़ता रहेगा.

अल्लु अर्जुन हिंदी सिनेमा के लिए हैं तैयार

अल्लु अर्जुन ने अपने इंटरव्यू में कहा कि अब दक्षिण या उत्तर सिनेमा का नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा का दौर आ चुका है. एक समय तक अल्लु अर्जुन हिंदी सिनेमा का रुख नहीं करना चाहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें धनुष की तरह कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने हर बार ये कहते हुए मना कर दिया कि वह अभी तैयार नहीं हैं. लेकिन अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह अब हिंदी फिल्में करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छे प्रस्ताव लेकर आने वाले मुंबई के निर्माता निर्देशकों के लिए उनके घर के दरवाजे पूरी तरह खुल चुके हैं.

अल्लु अर्जुन ने यह भी कहा कि अब भारतीय सिनेमा का वो दौर आ गया है जहां अलग अलग भाषाओं के अभिनेता मिलकर भारतीय फिल्में बनाएं. उन्होंने कहा कि फिलहाल वह पूरी तरह से ‘पुष्पा पार्ट 2’ पर फोकस करना चाहते हैं लेकिन भविष्य में वह हिंदी सिनेमा की ओर से आने वाले अच्छे प्रस्ताव का इंतजार करेंगे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.