किरण राव के बाद आमिर खान अब तीसरी बार शादी करने को तैयार? रील लाइफ बेटी संग जुड़ रहा है नाम

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है क्योंकि वह हमेशा से समय को लेकर काफी पाबंद रहे हैं. आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने परफेक्ट हैं, उतनी ही उलझी उनकी पर्सनल लाइफ रही है. बता दें कि इस साल आमिर खान का नाम तब चर्चा में आया था जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव के साथ डाइवोर्स का ऐलान किया था.

वही साल के अगस्त महीने में दोनों पति पत्नी ने तलाक ले लिया था और फैंस को हैरत में डाल दिया था. बेशक आमिर और किरण राव अब साथ नहीं है लेकिन अब भी दोनों अच्छे दोस्त बनकर अक्सर एक साथ देखने को मिल ही जाते हैं.

जानकारी के लिए बता दे कि किरण राव से पहले भी आमिर खान एक बार शादी कर चुके थे. उनकी पत्नी रीना दत्ता थी जिसके साथ उन्हें दो बच्चे ईरा और जुनैद हैं. वही रीना के साथ तलाक लेने के बाद उन्होंने किरण से 2005 की दिसंबर में शादी की थी. किरण से आमिर को एक बेटा है जिसका नाम आजाद है.

बहरहाल यह तो बात थी आमिर खान के दो तलाक और दो शादियों की लेकिन, अब एक बार फिर से आमिर खान सुर्खियों में छा गए हैं. जिसका कारण उनकी तीसरी शादी बताया जा रहा है. जी हां, एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ के एक बयान के अनुसार आमिर खान अब जल्द ही तीसरी शादी करने की तैयारी में लग चुके हैं.

बता दें कि इन दिनों आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और फैन्स उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘ 3’इडियट’ के बाद इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर एक बार फिर से नजर आने वाली हैं. लेकिन फिल्म से अधिक चर्चा उनकी तीसरी शादी बटोर रही है. सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर अफवाहें उड़ाई जा रही हैं और हर कोई इस बात को जानने के लिए बेताब है कि इस बार आमिर के लिए कौन सी एक्ट्रेस हमसफर बनने को तैयार है?

सोशल मीडिया पर इन दिनों आमिर खान का नाम जिस अभिनेत्री से जुड़ रहा है वह एक समय में उनकी को-स्टार रह चुकी हैं. यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि फातिमा सना शेख है जिसका नाम इन दिनों इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. लोगों द्वारा यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आमिर खान अपनी ‘दंगल’ वाली इस एक्ट्रेस के प्यार में कायल है इसलिए ही उन्होनें किरण राव को तलाक भी दिया है.

वही फातिमा सना शेख की बात करें तो वह आमिर खान को अपना गुरु मानती आई है और उनके साथ ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में साथ काम कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना खुद इस बात का खुलासा कर चुकी है कि वह और आमिर अच्छे दोस्त हैं लेकिन कभी भी उन्होंने इससे ज्यादा एक दूसरे को अहमियत नहीं दी है.

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर जो कयास उठाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद हैं और अभी आमिर खान का तीसरी शादी को लेकर कोई इरादा नहीं है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *