अमृता सिंह के बाद करीना कपूर नहीं बल्कि रोजा आई थीं सैफ अली खान की जिंदगी में, जानें पूरा माजरा

अमृता सिंह को तलाक देने के बाद सैफ अली खान कुछ साल तक विदेशी मॉडल रोजा कैटलानो के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में थी। उस वक्त सैफ और अमृता सिंह के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

अमृता सिंह के साथ रिश्ता टूटने के बाद सैफ विदेशी मॉडल रोजा कैटलानो के साथ रिश्ते में आ गए। कहा जाता है कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। यही नहीं इवेंट हो या फिर कोई फंक्शन रोजा उनके साथ हमेशा नजर आती थीं।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार अमृता सिंह से अलग होने के पीछे रोजा को बताया जाता था। हालांकि, सैफ ने इन खबरों का खंडन करते हुए बताया था कि अमृता सिंह से अलग होने के पीछे उनका खराब बिहेवियर था।

2005 में एक थ्रोबैक इंटरव्यू में सैफ ने अमृता सिंह और अपने रिश्ते को लेकर कई बातें कहीं थी। सैफ के अनुसार, अमृता के खराब बिहेवियर की वजह से उनके रिश्ते में दूरियां आ गईं थीं।

रोजा कैटलानो और सैफ अली खान की पहली मुलाकात

रोजा कैटलानो का जन्म इटली में हुआ था, वह एक स्विस मॉडल थी। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोजा कैटलानो और सैफ अली खान की पहली मुलाकात केन्या में हुई थी।

रोजा वहां अपने एक सोशल प्रोजेक्ट के लिए रह रही थीं। इसी दौरान उनकी मुलाकात सैफ अली खान से हुई थी। जब उनका और सैफ का अफेयर शुरू हुआ तब उन्होंने भारत आने का फैसला लिया।

रोजा कैटलानो और सैफ अली खान का ब्रेकअप

रोजा कैटलानो और सैफ अली खान का रिश्ता दो साल तक चला था। 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। आईबीटी की रिपोर्ट्स के अनुसार रोजा ने सैफ के मूड स्विंग्स से परेशान होकर ब्रेकअप कर लिया था। रोजा ने बताया कि वह सैफ के इस बिहेवियर को हैंडल नहीं कर पा रही हैं, इसलिए वह अब उनसे अलग हो रही हैं। यही नहीं उन्होंने अपने इंटरव्यू में सैफ को लेकर कई खुलासे किए थे।

उन्होंने बताया कि सैफ ने उन्हें कभी नहीं बताया कि वह पहले से शादीशुदा हैं। अफेयर के बाद जब वह भारत आईं तब उन्हे पता चला कि सैफ का तलाक हो चुका है और वह दो बच्चों के पिता हैं। उन्होंने आगे बताया कि सैफ ने उन्हें कभी फाइनेंशियली सपोर्ट नहीं किया। वह इंडिया इसलिए रहती थीं क्योंकि वहां उन्हें काम मिलता था। उससे मिलने वाले पैसों से वह अपने घर का किराया और बिल पे करती थीं। बता दें कि रोजा फिल्म ‘शौर्य’ में एक आइटम नंबर कर चुकी हैं।

रोजा से ब्रेकअप बाद हुई करीना की एंट्री

2007 में सैफ अली खान और रोजा कैटलानो का ब्रेकअप हो चुका था। इसके बाद एक्टर की लाइफ में करीना कपूर की एंट्री हुई। ऐसा कहा जाता है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी, लेकिन इससे पहले दोनों ओमकारा में साथ काम कर चुके थे। हालांकि उस वक्त सैफ और करीना सिर्फ अच्छे दोस्त थे।

साल 2007 में जहां करीना और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हुआ, वहीं सैफ भी रोजा से अलग हो चुके थे। बता दें कि फिल्म ‘टशन’ के सेट पर करीना और सैफ के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं। कहा जाता है कि ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ वक्त निकालकर वॉक पर जाते थे, जिसके बाद से ही दोनों की लव स्टोरी की खबरें उड़ने लगी थीं। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना और सैफ अली खान ने शादी करने का फैसला किया था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *