जब भरी महफिल में करीना कपूर के ब्लाउज ने दे दिया धोखा, अभिनेत्री ने ऐसे बचाई थी लाज

जब भरी महफिल में करीना कपूर के ब्लाउज ने दे दिया धोखा, अभिनेत्री ने ऐसे बचाई थी लाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर का भी नाम शामिल है। करीना कपूर का आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और फैंस उनके बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ उनकी खूबसूरती की भी खूब तारीफ करते हैं। करीना कपूर ने कॉमेडी, रोमांटिक, क्राइम और ड्रामा सभी तरह के किरदार निभाए हैं और वह अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाना जानती हैं।

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाने जाती हैं। करीना कपूर जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं तो सिर से लेकर पांव तक वह परफेक्ट ही नजर आती हैं। उनके फैशन पर हर किसी की नजर टिकी रहती है परंतु कई बार करीना कपूर को अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा है। जी हां, अपनी खूबसूरती से सभी लोगों को दीवाना बनाने वाली करीना कपूर उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि करीना कपूर एक फंक्शन में पहुंची हुई थीं। इस दौरान हमेशा की तरह ही उनका सुपर स्टाइलिश लुक देखने को मिला था। करीना कपूर ने फंक्शन के दौरान बहुत ही शानदार साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लिए सफेद रंग की साड़ी चुनी थी, जिस पर स्काई ब्लू, ब्लैक और गोल्डन स्ट्राप्स देखी जा सकती थी। इसे करीना कपूर ने बेहद स्टाइल में ड्रेप करते हुए अपनी स्लिम बॉडी फ्लॉन्ट की थी।

करीना कपूर ने अपनी साड़ी के साथ ब्लैक रंग का ब्लाउज पहना हुआ था, जिसका डिजाइन काफी हटकर था। करीना कपूर ने इस साड़ी लुक को जूलरी फ्री रखा था और बालों को बन से स्टाइल किया था। परंतु इसी दौरान करीना कपूर के ब्लाउज ने उन्हें धोखा दे दिया। फिर उन्होंने एक सेफ्टी पिन की मदद से ब्लाउज को संभाला था। इस दौरान अभिनेत्री करीना कपूर को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ गया था। अगर अचानक से पिन खुल जाती तो उनका पल्लू भी हट सकता था परंतु इस मुश्किल समय में करीना कपूर ने समझदारी दिखाई और इस मोमेंट से उन्होंने खुद को संभाल लिया।

अगर हम करीना कपूर के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो शायद ही किसी को इस बात की जानकारी होगी कि करीना कपूर फिल्म कहो ना प्यार से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली थीं। इतना ही नहीं बल्कि आधी फिल्म भी शूट हो गई थी परंतु मां बबीता के कहने पर उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। फिर करीना कपूर ने फिल्म “रिफ्यूजी” से अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब प्रशंसा की गई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

बता दें कि करीना कपूर ने इसी साल अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के कुछ महीने बाद वह काम पर वापस लौट गई थीं। इसी बीच उनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें करीना कपूर का लुक कुछ अलग ही देखने को मिला था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.