आमिर खान के भाई फैसल खान ने लगाया गंभीर आरोप ,कहा आमिर खान की वजह से हुआ करियर बर्बाद

आमिर खान के भाई फैसल खान ने लगाया गंभीर आरोप ,कहा आमिर खान की वजह से हुआ करियर बर्बाद

आमिर खान के भाई फैजल खान का किसी समय बॉलीवुड से वास्ता रह चुका है। फैजल खान को साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मेला में देखा गया था। अब खबरों की मानें तो वह 19 साल के बाद फिर से इंडस्ट्री में वापसी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह ‘फैक्ट्री’ नाम की फिल्म से वापसी करने जा रहे हैं।

खास बात यह है कि वह इस फिल्म में अदाकारी करने के अलावा गाने में भी अपनी आवाज देंगे। फिल्म में फैजल इश्क तेरा नाम का गाना गा रहे हैं। बता दें कई साल पहले फैजल खान ने अपने भाई आमिर खान पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था।

इसी बीच मीडिया में ऐसी खबर सामने आई थी कि आमिर खान और उनके पिता ताहिर हुसैन के बीच फैजल को लेकर भी विवाद हुआ था। दोनों के बीच विवाद इस बात का था कि आखिर फैजल किसके साथ रहेगा? हालांकि बाद में मानसिक रूप से बीमार फैजल की कस्टडी कोर्ट ने पिता को सौंपी थी।

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए फैजल ने कहा, ”फैक्ट्री मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। यह मेरे लिए बेहद चौंकाने वाला पल था, जब डायरेक्टर शीरीक मिनहाज ने मुझसे कहा कि ये गाना भी मुझे गाना चाहिए। उनका कहना था कि इस फिल्म के गाने के लिए मेरी आवाज सटीक है।

जिसके बाद मैंने उनके ऑफर को स्वीकार कर लिया।” फैजल ने आगे कहा, ”फिल्म और सिनेमा के बीच पले-बढ़े होने के कारण मेरे लिए यह गाना गाना काफी आसान है। यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसके कारण मैं इसे आसानी से गा सकता हूं। जब अंत में मैंने गाने को सुना तो मुझे खुद पर गर्व महसूस हुआ।”

आमिर खान और फैजल खान।

बता दें कि ‘मेला’ फिल्म में फैजल के अलावा उनके भाई आमिर खान और ट्विंकल खन्ना भी नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन फिल्म के गाने लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए थे। वहीं इन दिनों आमिर खान अब नए प्रोजेक्ट के लिए स्क्रिप्ट सुन रहे हैं। दीवाली के मौके पर आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में थे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.