आज तक क्यू नही की है दोनो ने साथ मे कोई भी फ़िल्म ये है वजह, ऐश्वर्या राय का है आमिर खान के साथ छत्तीस का आकड़ा।

ऐश्वर्या राय को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है। ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड का सफर भी काफी शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को ढेर सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सुन्दरता की भी दीवाना बनाया है।

इसी वजह से आज के समय मे ऐश्वर्या राय को पूरे भारत देश मे लोग पसन्द करते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है। ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के काफी अभिनेताओ के साथ फिल्मे की है लेकिन आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय ने आज तक सलमान खान के साथ फ़िल्म नही की है। जी हाँ यह बिल्कुल सत्य है आज तक दोनो ने साथ मे कोई भी फ़िल्म नही की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐश्वर्या राय और आमिर खान के बीच मे छत्तीस का आंकड़ा है और आज के समय माना जाता है कि दोनो एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नही करते है। आगे आपको आर्टिकल में ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है।

ऐश्वर्या और आमिर के बीच छत्तीस का आकड़ा, सालो बाद सामने आया दोनो के बीच का अनसुना सच।

फिल्म इंडस्ट्री का बच्चा-बच्चा जानता है और इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करता है. ऐश्वर्या राय के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है और इसी की बदौलत आज के समय मे ऐश्वर्या राय को पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है।

ऐश्वर्या राय को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि कुछ सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के नामी अभिनेता आमिर खान को बिल्कुल भी पसन्द नही करती है। इतना ही नही ऐश्वर्या राय और आमिर खान ने अपने अभी तक के बॉलीवुड के सफर में साथ मे फिल्मे नही की है और यही एक बहुत ही बड़ी और मुख्य वजह है।

ऐश्वर्या राय को नही है आमिर खान बिल्कुल भी पसन्द।

जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह ऐश्वर्या राय और आमिर खान की ही बाते हो रही है।माना जा रहा है कि दोनो के बीच मे छत्तीस का आकड़ा है और दोनो एक-दूसरे के शक्ल भी देखना पसंद नही करते है।आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों ऐश्वर्या राय ने आज तक आमिर खान के साथ फ़िल्म नही करी है।

आमिर खान और ऐश्वर्या राय वर्तमान समय मे मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में दोनो को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि दोनो के बीच मे बात-चीत काफी सालो से बंद है और इतना ही नही बल्कि दोनो के बीच मे छत्तीस का आंकड़ा भी बताया जा रहा है।

आपको याद होगा कि आमिर खान ने जूही चावला के साथ ऐसा मजाक किया था जिसकी वजह से दोनो के बीच मे 7 सालो तक बात-चीत बन्द रही थी। जिसके चलते इस समय भी यही माना जा रहा है कि आमिर खान ने ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा ही कुछ मजाक किया होगा जिससे आज भी ऐश्वर्या राय नाराज़ है।

बाकि अभी तक इस बात का पूरी तरह पता नही चला है कि आखिर क्यों ऐश्वर्या राय ने आमिर खान के साथ फ़िल्म नही की है लेकिन इस बात में कोई भी शक नही है कि दोनो के बीच मे छत्तीस का आंकड़ा है

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.