धोनी के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी साक्षी ने वीडियो शेयर कर दी ‘खुशखबरी’

धोनी के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी साक्षी ने वीडियो शेयर कर दी ‘खुशखबरी’

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। इस बार महेंद्र सिंह धोनी अपने खेल के कारण सुर्ख़ियों में नहीं है बल्कि वो इस बार किसी और कारण से सुर्ख़ियों में हैं। धोनी के घर में नन्हा मेहमान आया है, जिस बात की जानकारी उनकी वाईफ साक्षी ने दी है।

हाल ही में साक्षी ने एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने सभी को चेतक नाम से घोड़े से परिचित कराया था। इस के चलते उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ‘हमारे घर में चेतक आपका स्वागत है। आप एक सच्चे जेंटलमैन हैं, आपने लिली (कुत्ता) से भी भेंट की। हम आपको अपने परिवार में आपका स्वागत करते हैं’

IPL 2022 की नीलामी को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी आरम्भ कर दी है। इसी क्रम में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने रिटेन प्लेयर की लिस्ट बनना आरम्भ कर दिया है। CSK अपने कप्तान एमएस धोनी को आगामी 3 सीजन के लिए रिटेन करेगी। धोनी के अतिरिक्त CSK ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा एवं सलामी बल्‍लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन करने की तैयारी में है।

हाल में ही प्रोग्राम के चलते धोनी ने स्पष्ट कर दिया था कि वो अभी संन्यास नहीं लेने वाले हैं तथा वो अपना अंतिम मैच चेन्नई में ही खेलना चाहते हैं। जिसके पश्चात् साफ़ हो गया था कि आगामी सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी को अवश्य रिटेन करेगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.