99 फीसदी लोग नही पहचान पाएंगे कौन है क्यूट सी दिखने वाली बच्ची, आपने पहचाना?

मां के कंधे पर बैठी यह लड़की आज के समय में सुपरस्टार है, जो हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। क्या यह प्रियंका चोपड़ा है? नहीं

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरें सामने आते ही लोग उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक आपने इंटरनेट पर कई फिल्मी सितारों की बचपन की तस्वीरें देखी होंगी। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए लाए हैं एक और सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो, जिसके नाम से आपके तोते जरूर उड़ जाएंगे।

दरअसल, बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में वह अपनी मां के कंधे पर बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में लड़की मुस्कुरा रही है और हंस रही है। क्या आपने उन्हें पहचाना? अगर नहीं तो बता दें कि यह एक्ट्रेस हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। अभी भी नहीं पता? तो चलिए आपको बता देते हैं। फोटो में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि हुमा कुरैशी है। फोटो में हुमा कुरैशी अपनी मां के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं।

हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद हुमा कई हिट फिल्मों में नजर आई। हुमा कुरैशी हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ में भी नजर आ चुकी हैं। हुमा के भाई साकिब सलीम भी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्हें ‘मेरे डैड की मारुति’ में हीरो के तौर पर देखा गया था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *