शादी के 6 महीने बाद बड़ा खुलासा Katrina Kaif नहीं बन सकती माँ, नहीं मिल पायेगा विक्की को अपना वारिश

शादी के 6 महीने बाद बड़ा खुलासा Katrina Kaif नहीं बन सकती माँ, नहीं मिल पायेगा विक्की को अपना वारिश

शादी के 6 महीने बाद Katrina Kaif नहीं बन पाएगी मां, विक्की को नहीं मिलेगा वारिस कैटरीना कैफ का बॉलीवुड जगत में एकतरफा नाम है, यही वजह है कि वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं।

Katrina Kaif की बात करें तो उनका अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है। यही वजह है कि Katrina Kaif को आज के समय में हर कोई जानता है। Katrina Kaif ने पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी की और उन्हें अपना जीवन साथी चुना।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के छह महीने बाद एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि कटरीना कैफ चाहकर भी अपने पति विक्की कौशल को अपने बच्चे का पिता नहीं बना सकती, यही वजह है कि इन दिनों पूरे मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

बात कर रहे। आगे लेख में आइए जानते हैं कैटरीना कैफ की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी इस खबर के बारे में विस्तार से।

विक्की कौशल को पापा बनने की खुशी Katrina Kaif भी नहीं दे सकती

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों का बॉलीवुड में बहुत नाम है क्योंकि इन दोनों ने पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में बहुत नाम और पैसा कमाया है। वैसे तो Katrina Kaif और विक्की कौशल दोनों ही शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं, लेकिन मीडिया इस समय हर जगह माता-पिता बनने की बात कर रही है।

हाल ही में कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है कि कैटरीना कैफ चाहे तो उनके पति विक्की कौशल उन्हें पिता होने का सुख नहीं दे सकते, यही वजह है कि इस समय मीडिया हर जगह उनकी चर्चा कर रहा है. जब से कटरीना कैफ का मामला सामने आया है, सभी के मन में एक ही बात है कि कैटरीना कैफ विक्की कौशल को चाहकर भी पिता क्यों नहीं बना सकतीं।

 

पति विक्की कौशल को अब पिता नहीं बना सकती कटरीना कैफ, ये है वजह

Katrina Kaif का बॉलीवुड फिल्मी करियर बहुत खूबसूरत है, लेकिन इस समय वह मां बनने को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि कैटरीना कैफ चाहती हैं कि उनके पति विक्की कौशल उनके बच्चे का पिता बनें।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.